टीम इंडिया के दिग्गज ने तोड़ा भरोसा, दोस्त की बीवी से किया प्यार, शादी तोड़ बने 3 बच्चों के पिता

murali vijay second wife | murali vijay wife

Indian cricket team मैं खिलाड़ियों के बीच आपने दोस्ती के किस्से तो काफी सुने होंगे जो कि काफी मशहूर भी रहे हैं  लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसकी चर्चा रिश्ते पर दाग लगाने के लिए की जाती है. जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के पूर्व ओपनर मुरली विजय की. जिन्होंने अपने साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी से शादी की है. दिल्ली में दिनेश की पत्नी से शादी के बंधन में रहते प्यार किया और उनके इस रिश्ते के टूटने की वजह बने.

Nikita Vanjara

 टीम इंडिया के पूर्व ओपनर मुरली विजय ने इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन करके अपना नाम कमाया है. भारतीय टीम के लिए उन्होंने 61 टेस्ट 17 वनडे और साथ ही 9 T20 खेल खेले हैं. इसी शानदार प्रदर्शन के साथ इस धुरंधर खिलाड़ी ने हाल ही में अपने संन्यास की घोषणा की है. भारतीय टीम के लिए मुरली विजय ने टेस्ट में 12 शतक के साथ 3982 रन बनाए हैं जबकि वनडे में 339 रन अपने नाम किए हैं इससे साबित होता है कि टी-20 में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.

murali vijay wife
murali vijay second wife

 जहां कहीं भी मुरली विजय का नाम आता है तो दोस्त दिनेश कार्तिक अपने आप ही चर्चा में आने लगते हैं. यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे और  इनकी दोस्ती टूटने का कारण निकिता वंजारा मानी जाती है. आपको बता दें कि 2012 में मुरली विजय ने निकिता से शादी की थी जो कि दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी है.

 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से मुरली विजय की मुलाकात आईपीएल के पांचवें सीजन के दौरान हुई थी. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गए और इसके बाद मामला प्यार तक पहुंच गया जिसके कारण दिनेश कार्तिक और निकिता का रिश्ता टूट गया.  जब दिनेश कार्तिक को इस बारे में पता चला तो उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया और साथ ही मुरली के साथ अपनी दोस्ती भी खत्म कर दी. मुरली ने 2012 में निकिता के साथ शादी की ओर बच्चे के पिता बने.

आपको बता दें कि मुरली विजय के दो बेटे और एक बेटी जिसमें से छोटा बेटा 2017 में हुआ था जिसकी तस्वीरें मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर शेर भी की थी.

read more

IPL me sabse jyada run banane wala khiladi

IPL Players List 2023 – Retained Players List – Team Wise

Did Dinesh Karthik wife marry Murali Vijay?

yes, Did Dinesh Karthik wife marry Murali Vijay.

Who is Dinesh Karthik 2nd wife?

Dipika Pallikal

Dipika Pallikal is Dinesh Karthik 2nd wife

Is Murali Vijay retired?

yes Is Murali Vijay retired now

Leave a Comment