Diwali Dhamaka Sale : KTM 390 Duke को ले जाए घर आसान किस्तों के साथ पढ़िए पूरी खबर FREE

Diwali Dhamaka Sale: नोजवानो की पहली पसंद KTM 390 Duke को इस दीपावली कंपनी खास ऑफर के साथ पेश करने जा रही है। दीपावली और धनतेरस के इस शुभ अवसर पर सारी कंपनियां अपनी-अपनी बाइकों पर स्पेशल ऑफर लॉन्च करती है। जिसमें केटीएम ने भी अपनी बाइक KTM 390 Duke पर ऑफर लॉन्च कर रही है। इस ऑफर के तहत आप KTM 390 Duke को सबसे कम डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं।

Diwali Dhamaka Sale: KTM 390 Duke Down Payment

KTM 390 Duke की कीमत 3,59,270 से (ऑन रोड कीमत) शुरू होती है। अगर आप इसे मिनिमम डाउन पेमेंट 20,000 रुपए के साथ खरीदते हैं, तो यह 3 साल के टाइम पीरियड के लिए 8% की ब्याज दर से 11,686 रुपए प्रति माह की EMI बनती है। जिसे आप आसानी से हर महीने की तौर पर देखकर केटीएम 390 ड्यूक को अपने घर ले जा सकते हैं। इससे संबंधीत ऑफर और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी केटीएम डीलरशिप पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
KTM 390 Duke

यह भी पढ़े – Royal Enfield Classic 350 : नए लुक के साथ,जावा 42 का खेल खत्म!

KTM 390 Duke Specification

केटीएम 390 ड्यूक एक स्ट्रीट बाइक है जिसके चाहने वालों की संख्या भारत में बहुत ही ज्यादा है। इस बाइक को सबसे ज्यादा भारत में राइडिंग में दिलचस्पी रखने वाले लोग और अपने आप को स्टाइलिंग दिखाने के लिए खरीदते हैं। यह एक वेरिएंट और दो रंग ऑप्शन के साथ मौजूद है।

इसमें आपको‌ 398.63 सीसी का इंजन मिलता है, जो की काफी पावरफुल टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ राइडिंग करने में बहुत मजा आता है। इसलिए लोग इसे बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इसकी राइडिंग पोजीशन के कारण ये बहुत ही कम्फर्टेबले है।

KTM 390 Duke

यह भी पढ़े – भारत में अपाचे बाइक 160cc कीमत 2023

KTM 390 Duke Design

केटीएम ने अपनी सेगमेंट को ड्यूक 390 के साथ सबसे शक्तिशाली और स्टाइलिश मोटरसाइकिल को विकसित किया है। यह मोटरसाइकिल 168.3 किलोग्राम की है। इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 15 लीटर की आती है। केटीएम को स्टाइलिंग लुक देने के लिए इसकी एलईडी हेडलाइट को निखार गया है। इसके साथ बूमरैंग के आकार के लिए LED डीआरएल को शामिल किया है। इसके पेट्रोल टैंक को भी नई लुक दिया गया है। जो की आगे की तरफ फैला हुआ नजर आता है। यह देखने में काफी आक्रामक लगता है।

KTM 390 Duke

KTM 390 Duke Features

KTM 390 Duke में 5 इंच टीएफटी डिस्पले मिलता है। जिसमें काफी सारे रीड आउट को दर्शाये जाता हैं। जैसे स्पीडोमीटर, टेकोमीट, ट्रिप मीटर, ईंधन गेज, गियर पोजीशन, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, टर्न इंडिकेटर, समय देखने के लिए घड़ी जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसके अलावा इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन के साथ-साथ टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

FeatureSpecifications
Engine398.63 cc, Single-Cylinder, Liquid-Cooled
Power44.25 bhp
Torque39 Nm
Transmission6-Speed Gearbox
Display5-inch TFT
Fuel Tank Capacity15 liters
HeadlightLED with DRL
Suspension (Front)33 mm USD Forks (Rebound & Compression Adjustable)
Suspension (Rear)Monoshock (Rebound Adjustable)
Brakes (Front)320 mm Single Disc
Brakes (Rear)240 mm Disc
ABSDual-Channel ABS, Cornering ABS, Supermoto ABS
Special FeaturesBluetooth Connectivity, Smartphone Connectivity, Call Alerts, SMS Alerts, Email Notifications, Turn-by-Turn Navigation, Slipper Clutch, Quickshifter, Launch Control, Ride Modes (Street, Rain, Track)
Weight168.3 kg

KTM 390 Duke Engine

केटीएम 390 ड्यूक को पावर देने के लिए 399 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन को जोड़ा गया है। यह इंजन 44.25bhp की पावर और 39nm की पीक टॉर्क को जेनरेट करती है। इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इसके साथ राइडर को स्लिपर क्लच और क्विकशिफ्टर जैसे आधुनिक फीचर्स की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें एक हाई लेवल फीचर्स लॉन्च कंट्रोल और राइड मोड (स्ट्रीट, रेन और ट्रैक) मिलता है।

यह भी पढ़े – 5 लाख रु में घर लाये Mini Scorpio

KTM 390 Duke Suspension and Brakes

केटीएम 390 ड्यूक को कण्ट्रोल करने के लिए इसके सस्पेंशन में रिबाउंड और कम्प्रेशन एडजस्टबिलिटी के साथ 33 मिमी यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और पीछे की ओर रिबाउंड एडजस्टमेंट के साथ मोनोशॉक सस्पेंशन का प्रयोग किया गया है।

और इसके ब्रेकिंग के लिए सामने की ओर 320mm सिंगल डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर 240mm डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है। और इसके सुरक्षा फीचर्स में डुएल चैनल ABS, कॉर्नरिंग और सुपरमोटो ABS के साथ ट्रेक्शन कंट्रोल जैसी सुरक्षा सुविधा दी गई है।

यह भी पढ़े – Bajaj और Honda का खेल खत्म, लॉन्च हुई नई रूप में Hero Splendor, 80 की माइलेज के साथ 

KTM 390 Duke Rival

KTM 390 Duke का मुकाबला भारतीय बाजार में BMW G310R, Royal Enfield Classic 350 से होता है।