Google Pay 111 Plan: सिर्फ 111 रुपए की क़िस्त में गूगल पे दे रहा है ₹15000 का लोन तुरंत, आइये जाने कैसे

Google Pay 111 Plan: सभी लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी Google Pay आप सभी लोगों के लिए एक शानदार स्कीम लेकर आया है जिसमें आप 111 रुपए की मासिक क़िस्त के बदले में ₹15000 का लोन ले सकते हैं। आपको गूगल पे इस नई स्कीम के चलते ₹15000 से लेकर ₹100000 तक का लोन दे रहा है, इस लोन को चुकाने के लिए आप मात्र 111 रुपए की आसान किस्त करवा सकते हैं।

आज कल स्मार्टफोन में ही बहुत तरह की सुविधाएँ देखने को मिलती है। जिसका लाभ आप घर बैठे-बैठे उठा सकते है। अब गूगल पे से बहुत से छोटे व्यापारियों को बड़ा लाभ होने वाला है। इससे आप हजारो रु बड़े आसानी से ले सकते है। इसके लिए आपको किसी दफ्तर के चक्कर नहीं काटने होंगे।

बल्कि घर बैठे फोन से ही पैसे मिल जायेंगे। गूगल पे ने लोन देने के लिए करीब 4 बैंक ICICI, HDFC, कोटक महिंद्र और फेडरल बैंक के साथ में अग्रीमेंट किया है। जिससे बड़े आसानी से ग्राहकों को लोन मिल जाएगा। आइये जाने 15,000 रु का लाभ कैसे मिल सकता है।

यह भी पढ़े – 10,000 रुपये में खरीदें Itel का सबसे बेस्ट 5G स्मार्टफोन: 128GB स्टोरेज और 2 साल की वारंटी के साथ!

Google Pay Loan New Scheme

Google Pay आप सभी लोगों के लिए एक शानदार स्कीम लेकर आया है जिसमें आप 111 रुपए की मासिक क़िस्त के बदले में ₹15000 का लोन ले सकते हैं। आपको गूगल पे इस नई स्कीम के चलते ₹15000 से लेकर ₹100000 तक का लोन दे रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Google Pay 111 Plan

दोस्तों अगर आपको पैसों की जरूरत है तो आप गूगल पे की इस स्कीम के चलते चाहे जितना लोन ले सकते हैं और इसके लिए आप हर महीने 111 रुपए की किस्त करवा सकते हैं यानी अब चलते फिरते कहीं भी गूगल पर लोन चुका सकते हैं गूगल पे के द्वारा इस नई स्कीम को लागू करने के बाद सभी लोग इसका फायदा उठा रहे हैं ऐसे में यदि आपको पैसों की जरूरत है तो तुरंत इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको अप्लाई कैसे करना है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े।

यह भी पढ़े – कम बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 6000mAh की बैटरी से बिना चार्ज चलेगा 3 दिन

Google Pay 111 Plan Kya Hai

Google Pay 111 Plan गूगल पे के द्वारा हाल ही में शुरू की गई एक नै स्कीम है। इस स्कीम में दो कंपनियों के साथ पार्टनरशिप करके अपने ग्राहकों को लोन प्रदान कर रही है जिनमें डीएमआई फाइनेंस और ई- पे लेटर दो मुख्य कंपनियों के साथ टाइ-अप करके अपने यूजर को लोन प्रदान कर रही है। इस स्कीम के जरिये लोन की सुविधा कस्टमर को दी जा रही है।

Google Pay 111 Plan

आसान EMI उपलब्ध

गूगल पे के द्वारा आप यदि ₹100000 तक का भी लोन लेते हैं तब भी आप चाहे तो इसको मात्र 111 रुपए की मासिक किस्त करवा कर इसे आसान किस्तों में चूका सकते हैं गूगल पे के द्वारा लोन कैसे लें इसके बारे में हमने यह पर पूरी प्रक्रिया बताई गई है जिसको ध्यान से पढ़ कर आप भी गूगल पे की इस सर्विस का लाभ उठाकर लोन ले सकते हैं।

यह भी पढ़े – OnePlus का धमाकेदार स्मार्टफोन: DSLR को अम्मा याद दिला देगा

Google Pay 111 Plan Apply Online

गूगल पे के द्वारा लोन लेने के लिए सबसे पहले आपके पास अपने मोबाइल फोन में Google Pay APP का होना जरुरी है यदि आपके फोन में Google Pay एप्लीकेशन नहीं है तो आप इसे प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। यह हमने Google Pay 111 Plan Apply Online करने के स्टेप्स बताये है जो कुछ इस प्रकार है-

  1. गूगल पे डाउनलोड होने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर से अकाउंट बना लेना है ध्यान रहे गूगल पे से लोन लेने के लिए आपके पास गूगल पे का बिजनेस अकाउंट होना जरूरी है। इसके बिना आपको यह लोन नहीं मिल सकता।
  2. गूगल पे की एप्लीकेशन में आपको लोन सेक्शन दिखाई दे रहा होगा इस्पे क्लिक करना होगा।
  3. लोन सेक्शन में आपको अपनी जरूरत के हिसाब से लोन राशि को दर्ज करना है और गेट स्टार्टेड(Get Started) पर क्लिक कर देना है।
  4. इसके बाद आपको लोन लैंडिंग पार्टनर की वेबसाइट पर पहुंचा दिया जाएगा यह पर आपको अपने गूगल पे अकाउंट के जरिये लॉगिन करना होगा।
  5. अब यहां पर मांगी गई सभी जानकारी को अचे से पढ़ कर ध्यानपूर्वक बिल्कुल सही-सही दर्ज करना है।
  6. लोन लेने के लिए यहां पर कुछ आवश्यक दिशा निर्देश दिए होंगे जिसे आप लोन लेने से पहले एक बार ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ ले क्योंकि लोन देने के बाद इनमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।
  7. अब आपके यहां पर E-Sign और केवाईसी (KYC) संबंधित कुछ जरूरी स्टेप्स पुरे करने होंगे जिनको करने के बाद आपका वेरीफिकेशन होगा।
  8. अब यहां पर मासिक किस्तों को चुकाने के लिए आपके पास Setup eMandate या Setup NACH को चुनना होगा।
  9. इसके बाद यदि आप इस प्रकार के लोन के लिए पात्रता रखते हैं तो आपको गूगल पर के द्वारा लोन प्रदान कर दिया जाएगा यह लोन आपके खाते में कब आएगा इसके बारे में आप लोन सेक्शन में जाकर इसकी स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं।
Google Pay 111 Plan

सैशे लोन

अब गूगल के इस Google Pay ऐप से आप बड़े आसानी से छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए 15000 रु का लोन ले सकते है। इस लोन की सुविधा को सैशे लोन कहाँ जाता है। जिससे छोटे व्यापारी भी लोन ले सकते है। बता दे कि सैशे लोन एक तरह का छोटा और प्री-अप्रूव्ड लोन रहता है। जिसका टैन्योर करीब सात दिन से 12 महीने तक का हो सकता है। इस तरह यह स्कीम छोटे लोन का एक अच्छा ऑप्शन बन रही है। इसको चुकाना भी आसान है।

FAQ’s

मैं गूगल पे कैशबैक का उपयोग कैसे करूं?

इनाम का दावा करने के लिए, Google Pay ऐप खोलें और टैग आइकन पर टैप करें ।

What is the monthly limit for GPAY business?

up to Rs. 50,000 per month

Can I borrow money on Google Pay?

You can apply for a personal loan offered by participating lenders on the Google Pay app . 

1 thought on “Google Pay 111 Plan: सिर्फ 111 रुपए की क़िस्त में गूगल पे दे रहा है ₹15000 का लोन तुरंत, आइये जाने कैसे”

Leave a Comment