शानदार लुक के साथ Hero की इस दमदार बाइक ने मारी अपनी एंट्री, डिजाइन और फिचर्स देख उड़ जाएंगे होश! (Hero Karzima XMR)

Hero Karzima XMR New Bike: आज के दौर में ज्यादातर लोग शानदार डिजाइनिंग के साथ में आने वाली दमदार बाइक खरीदना पसंद करते हैं। खासकर राइडर्स ऐसी बाइकों को बहुत हि ज्यादा पसंद करते है। इसीलिए अब धीरे-धीरे सारि कंपनियां शानदार लुक के साथ में आने वाली नई बाइकों को बाजार में लॉन्च कर रही है।

इसी बीच टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने मार्केट के अंदर अपनी सबसे ज्यादा लोगो के दिलो पर राज करने वाली बाइक Hero Karzima XMR New Bike को लांच कर दिया है। ऑटोमोबाइल सेक्टर की सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई हीरो की इस बाइक को सबसे ज्यादा इसके दमदार डिजाइनिंग की वजह से पसंद किया जा रहा है। जो शानदार माइलेज और धाकड़ इंजन को सपोर्ट करती है।

Hero Karzima XMR New Bike Features

हीरो की इस शानदार बाइक के अंदर बेहतरीन और दमदार फीचर्स दिए गए हैं जिसमें कई सारे एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। Hero Karzima XMR New Bike के अंदर कंपनी ने टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, इंजन किल स्विच के साथ यूएसबी पोर्ट जैसी कई सारी सुविधाएं दी है। इसी के साथ में हीरो की यह बाइक दमदार लुक की वजह से अधिक पसंद की जाने वाली बाइक भी बन चुकी हैं।

WhatsApp Group Join Now
Hero Karzima XMR New Bike

यह भी पढ़े – KTM 390 Duke को ले जाए घर आसान किस्तों के साथ पढ़िए पूरी खबर FREE

Karizma XMR key highlights

Engine Capacity210 cc
Transmission6 Speed Manual
Kerb Weight163.5 kg
Fuel Tank Capacity11 litres
Seat Height810 mm
Max Power25.15 bhp

Hero Karzima XMR New Bike का इंजन

Hero कि इस बाइक के अंदर दमदार इंजन देखने को मिल रहा है। हीरो ने अपनी इस नई बाइक के अंदर 210CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जो 24.15 बीएचपी पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसी के साथ में इसमें 20.4 nm के टॉर्क को जनरेट करने की क्षमता भी देखने को मिल जाती है। Hero Karzima XMR New Bike के अंदर हीरो ने दमदार क्लच और ब्रेक का भी उपयोग किया है। इसके अंदर आपको 6 स्पीड यूनिट मैन्युअल गियर बॉक्स देखने को मिल जाता हैं।

यह भी पढ़े – Splendor का मार्केट ख़त्म करने आ रही है Honda की दमदार बाइक, 70 kmpl के माइलेज के साथ सबके दिलो पर राज करेगी!

Hero Karzima XMR New Bike माइलेज

अगर बात की जाए इस हीरो की बाइक के माइलेज को लेकर तो यह दमदार बाइक माइलेज के मामले में भी काफी अछि बाइक मानी जाती है। हीरो की यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 40 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम है। इसी के साथ में यह बाइक 143 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार के साथ में दौड़ सकती है।

Hero Karzima XMR New Bike

यह भी पढ़े – Bajaj और Honda का खेल खत्म, लॉन्च हुई नई रूप में Hero Splendor, 80 की माइलेज के साथ 

Hero Karzima XMR New Bike की कीमत

यदि आप भी अपने लिए कोई नई बाइक धाकड़ लुक और शानदार माइलेज में खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार हीरो की इस बाइक की तरफ जरूर जाना चाहिए। क्योंकि यह बाइक पल्सर से लेकर केटीएम तक को टक्कर देने में लगी हुई है। हीरो की इस Hero Karzima XMR New Bike को आप मात्र ₹172000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में अपना बना सकते हैं।