2024 KTM Super Duke 1390R: चौंकाने वाले नए फीचर्स के साथ मार्किट में हुई लॉन्च, जाने यहां से FREE!

KTM ने हाल ही में KTM Super Duke 1290 के बाद KTM Super Duke 1390R को लॉन्च किया है। इस नए मॉडल में शानदार लुक के लिए एकनै डिजाइन की गई एलईडी हेडलाइट और एक बड़ा फ्यूल टैंक है।

अपने समकक्ष, KTM Super Duke1390R ईवीओ के साथ, इस बाइक में 990 ड्यूक से प्रेरित एक ताजा डिजाइन को अपनाते हुए 1290 सुपर ड्यूक की विशेषताएं विरासत में मिली हैं।

KTM Super Duke 1390R Specifiction

यह उच्च-प्रदर्शन वाली स्ट्रीट बाइक अधिक शक्तिशाली और वजन में हल्की है, जिसमें हेडलाइट और विंगलेट में मामूली से परिवर्तन हैं। इसमें स्टैक्ड एलईडी हेडलाइट, नए टैंक स्पॉइलर और विंगलेट्स हैं। सबफ़्रेम कवर छोटा है, जो इसे चिकना लुक देता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि 1390 मॉडल 1290 सुपर ड्यूक आर का मजबूत फ्रेम रखता है।

हुड के नीचे, Super Duke 1390R में एडजस्टेबल कम्प्रेशन, रिबाउंड और प्रीलोड के साथ 48 मिमी WP एपेक्स फोर्क्स हैं। रियर शॉक में उच्च और निम्न-गति संपीड़न डंपिंग के लिए अलग-अलग समायोजन हैं।

WhatsApp Group Join Now
KTM Super Duke 1390R

KTM Super Duke 1390R Featurs

KTM ने फ्यूल टैंक को भी नया रूप दिया है, जो अब 17.5-लीटर की बड़ी क्षमता के साथ है। बाइक में नया 1350cc LC8 इंजन लगा है, जो प्रभावशाली 190bhp की पावर और 145Nm का टॉर्क देता है। एक नया कैम शिफ्ट सिस्टम शक्ति और टॉर्क सप्लाई को बढ़ाता है। मोटरसाइकिल में एक पुन: डिज़ाइन किया गया एयरबॉक्स, छोटी थ्रॉटल बॉडी और एक उन्नत रैम एयर सिस्टम है। बेहतर सवारी के लिए शीर्ष दो गियर को जोड़ा गया है।

यह भी पढ़े – New Royal Enfield Shotgun 650 भारत में हुई लॉन्च, शानदार के डिज़ाइन के साथ करेंगी बवाल, सिर्फ Lucky लोगों के लिए

प्रदर्शन से परे, सुपर ड्यूक 1390R में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ट्रैक्शन कंट्रोल, फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले, टीपीएमएस, क्रूज़ कंट्रोल और केटीएमकनेक्ट कार्यक्षमता सहित विभिन्न विशेषताएं शामिल हैं। यह पांच राइडिंग मोड प्रदान करता है: रेन, स्ट्रीट, स्पोर्ट, परफॉर्मेंस और ट्रैक। खरीदार इंजन ब्रेक कंट्रोल और 5-स्टेप एडजस्टेबल व्हीली कंट्रोल फ़ंक्शन जैसी वैकल्पिक सुविधाएं जोड़ सकते हैं।

KTM Super Duke 1390R

यह भी पढ़े – शानदार लुक के साथ Hero की इस दमदार बाइक ने मारी अपनी एंट्री, डिजाइन और फिचर्स देख उड़ जाएंगे होश! 

New KTM Super Duke 1390R Price

हालांकि सटीक कीमत की घोषणा कम्पनी द्वारा अभी तक नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि सुपर ड्यूक 1390आर जल्द ही यूरोपीय बाजार में आने पर इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी अधिक होगी। डिज़ाइन और प्रदर्शन में सुधार इसे KTM Super Duke 1290 से अच्छा बनाता है।

Leave a Comment