IPL 2024: Lasith Malinga आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल, अहम जिम्मेदारी दी Mumbai Indians ने

Lasith Malinga: श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) आईपीएल 2024 में फिर धमाल मचाने वाले गई है, Mumbai Indians ने लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को बॉलिंग कोच के बनने की जिम्मेदारी दी। शेन बॉन्ड पूर्व तेज गेंदबाज के इस्तीफा देने के बाद इस पद के लिए लसिथ मलिंगा को चुना गया है।

Mumbai Indians New Bowling Coach Lasith Malinga:

श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल Mumbai Indians ने बॉलिंग कोच के बनने की जिम्मेदारी दी है। शेन बॉन्ड पूर्व तेज गेंदबाज के इस्तीफा देने के बाद इस पद के लिए लसिथ मलिंगा को चुना गया आईपीएल 2024 से पहले पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस में लसिथ मलिंगा वापसी करने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार वे बतौर बॉलिंग कोच हिस्सा ले रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Lasith Malinga

न्यूजीलैंड के शेन बॉन्ड (पूर्व तेज गेंदबाज) के इस्तीफा देने के बाद इस पद के लिए लसिथ मलिंगा को चुना गया लसिथ को मुंबई इंडियंस टीम में गेंदबाजी कोच के लिया नियुक्त किया गया है आइए जानते है लसिथ मलिंगा ने क्या कहा?

Lasith Malinga

मुंबई इंडियंस टीम ने लसिथ मलिंगा को अपने गेंदबाजी कोच के तौर पर चुना है। अब मलिंगा रोहित शर्मा की टीम के गेंदबाजों को तय करने और उन्हें बेहतर बनाने की जिम्मेदारी संभालेंगे।

लसिथ मलिंगा पहले न्यूयॉर्क की टीम के लिए बॉलिंग कोच रहे हैं और SA20 में मुंबई इंडियंस के कोच के तौर पर भी काम किये हैं। मुंबई इंडियंस ने उन्हें गेंदबाजी कोच के रूप में चुना है, और उन्होंने इसका सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि वे मार्क बॉचर और रोहित के साथ मिलकर टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, खासकर गेंदबाजी के यूनिट के साथ हैं।

READ MORE :

Who is the king of IPL 

IPL Mein Sabse Jyada Run Banane Wala Khiladi

1 thought on “IPL 2024: Lasith Malinga आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल, अहम जिम्मेदारी दी Mumbai Indians ने”

Leave a Comment