Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam: सलमान-कटरीना ने ‘लेके प्रभु का नाम’ में किए हैं धमाकेदार हूक स्टेप्स! क्या आपने देखा?”

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का दर्शकों को बहुत बेसब्री से इंतजार है। जल्द ही यह फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है । अब इस फिल्म का ‘लेके प्रभू का नाम’ गाना दर्शकों के सामने आ गया है।

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam

टाइगर 3 फिल्म के लिए सलमान के फेन्स में बहुत उत्साह है। अब इस फिल्म का पहला गाना “लेके प्रभु का नाम” रिलीज़ हो गया है। सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री देखकर फैंस बहुत खुश हैं। “लेके प्रभु का नाम” गाना अरिजीत सिंह ने फिल्म टाइगर 3 के लिए गाया है।

WhatsApp Group Join Now
Leke Prabhu Ka Naam

सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड जगत की एक सुपरहिट जोड़ी है। इस दोनों को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए एक मनोरंजक अनुभव है। अब, टाइगर 3 के माध्यम से, यह जोड़ी एक बार फिर से सिनेमा घरो में धूम मचाने के लिए तैयार है। टाइगर 3 फिल्म का “लेके प्रभु का नाम” गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा ही रहा है। इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फेन्स को मनोरंजक अनुभव दे रही हे।

अरिजीत ने सलमान के लिए ‘Leke Prabhu Ka Naam’ गाना गाया

Leke Prabhu Ka Naam” इस गाने को अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने गाया है। अरिजीत सिंह ने पहली बार सलमान खान के लिए कोई गाना गया है । 2014 में सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी । अब दोनों के बीच सुलह हो गई है और अरिजीत ने टाइगर 3 फिल्म का पहला गाना “Leke Prabhu Ka Naam” गाया है।

Leke Prabhu Ka Naam’

लेके प्रभु का नाम” गाने का टीज़र रिलीज़ होने के बाद, फैंस इस गाने के लिए बहुत ही उत्सुक थे। इस गाने में, सलमान खान एक बार फिर अपने लोकप्रिय अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि कैटरीना कैफ ने भी अपनी डांसिंग स्किल्स को इस गाने दिखाया हैं।

कब रिलीज होगी ‘टाइगर 3’?

“टाइगर 3” दिवाली के मौके पर 12 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज़ होगी। यह तमिल, तेलुगू और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है ।

टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स की 5वी फिल्म है। टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ साथ में जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इस बार फिल्म में विलेन की भूमिका में इमरान हाशमी नजर आएंगे। वहीं, शाहरुख खान इस फिल्म में कैमियो कर सकते है।

Tiger 3

टाइगर 3 फिल्म दिवाली के मौके सिनेमा घरो में आएगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मनीष ने किया है । टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। 2023 में सलमान की यह दूसरी फिल्म है, जो दर्शको के हिसाब से ब्लॉकबस्टर साबित होगी । इससे पहले उनकी “किसी का भाई किसी की जान” फिल्म रिलीज़ हुई थीजिसे दर्शको ने काम पसंद किया था।

ALSO READ :

Leo Box Office Collection Worldwide

Leo Box Office Collection Day 1

Leave a Comment