Leo Box Office Collection Worldwide: दुनिया भर में ताबड़-तोड़ कमाई कर रही ‘Leo’ मूवी !

आपका स्वागत है! इस लेख में हम आज एक महत्वपूर्ण फ़िल्म Leo Box Office Collection Worldwide के बारे में चर्चा करेंगे, यह एक ऐसी फिल्म है जिसका फैंस बहुत समय से बेहद उत्सुक थे और उन्होंने इसका बेसब्री से इंतजार किया। Thalapathy Vijay एक प्रसिद्ध अभिनेता है, उनकी हर फ़िल्म का उनके प्रशंसक बड़े उत्सुकता से इंतजार करते हैं, और वे दक्षिण भारत से लेकर पूरे भारत में उनके काम का समर्थन करते हैं।

Thalapathy Vijay (थलापथी विजय) की फिल्में आमतौर पर एक्शन, मारधाड़ और रोमांस से भरपूर होती हैं। उनकी फिल्में भारत के साथ-साथ विदेशों में भी पसंद की जाती हैं। विजय की फिल्मों के हिंदी रीमेक भी बन चुके हैं, और इस बार की फ़िल्म “Leo” ने पहले दिन लगभग 142.7 करोड़ की कमाई कर ली है, इसका मतलब फ़िल्म को बड़ा प्रशंसा मिला है।

Leo Box Office Collection Worldwide

थलापथी विजय दक्षिण भारत के विख्यात कलाकार हैं, और उनकी सभी फिल्में बड़ी हिट होती हैं। हाल ही में, उनकी कई फिल्में रिलीज हुई थीं, और इनमें से कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की। जब भी उनकी फिल्में रिलीज होती हैं, तो टिकट काउंटर पर लोग भरपूर उपस्थित होते हैं, और टिकट खरीदने के लिए उनके बीच में भीड़ जमा रहती है। यह बताता है कि विजय की फिल्मों का लोगों के बीच में कितना पसंद है।

WhatsApp Group Join Now
Leo Box Office Collection Worldwide

विजय की फिल्म “Leo” ने केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विश्वभर में भी काफी पसंद किया जा रहा है। Leo Box Office Collection Worldwide के अनुसार, इस ने अब तक विश्वभर में कुल 200 करोड़ रुपए की बड़ी कमाई की है। यह बड़ी बात है और दिखाती है कि दक्षिण भारत के इस सुपरस्टार का फैन फॉलोइंग दुनियाभर में बढ़ गया है। उनकी फिल्मों का पॉप्युलैरिटी भी तेजी से बढ़ रही है।

Leo Box Office Collection Worldwide Day wise

DayCollection Worldwide
Day 1 [1st Thursday]₹ 142.7 Cr * rough data
Day 2 [1st Friday]₹ 80Cr * rough data
Total₹222.7 Cr (as per reports)
Leo Box Office Collection Worldwide Day wise

Leo Movie Budget

रिपोर्ट के आधार पर देखा जाता है कि “Leo” नामक फिल्म में प्रमुख भूमिका में थलापथी विजय दिखाई देंगे। इस फिल्म को बनाने करने के लिए लगभग 250 से 300 करोड़ रुपए खर्च हुआ है, जो काफी बड़ी धन राशि है। अब यह देखने में महत्वपूर्ण है कि क्या यह फिल्म अपने बजट को वापस कमा सकती है या नहीं। उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी और लोग इसे बहुत पसंद करेंगे।

Direction: Leo Box Office Collection Worldwide

अगर हम Leo Movie के डायरेक्शन के ऊपर एक नजर डालें तो देख सकते हैं, कि यह लोकेश की सिनेमैटिक यूनिवर्स की एक फिल्म होने वाली है. इसीलिए उनके फैन इसे ICU नाम से भी जाना करते हैं.क्योंकि Lokesh Kanagaraj एक जाने-माने डायरेक्टर हैं और उनकी लगभग सारी फिल्में हिट रहती हैं.

Leo Movie In different Languages

Leo Movie को कई सारी भाषाओं में रिलीज किया गया है, इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी समेत अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया है. थलापाती विजय केवल दक्षिण भारत तक ही सीमित नहीं है. उनकी लोकप्रियता अब धीरे-धीरे पूरे भारत में फैल चुकी है. इन्हीं सब को देखते हुए फिल्म के मेकर ने इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल और worldwide रिलीज किया है, ताकि यह अच्छी खासी कमाई कर सके.

Leo Movie Cast

इस फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिल जाएंगे. दक्षिण भारत के Thalapathy Vijay इस फिल्म के मुख्य बिंदु है. उनके साथ ही आपको एक से बढ़कर एक प्रयोगात्मक श्रेणी के अव्वल दर्जे के कलाकारों की लिस्ट भी देखने को मिल रही है.

ActorCharacter Name
VijayLeo Das / Parthiban “Parthi”
Sanjay DuttAntony Das
ArjunHarold Das
Trisha (Voice dubbed by Chinmayi Sripaada)Sathya
Gautham Vasudev MenonForest Ranger Joshi Andrews
Madonna SebastianElisa Das
Priya AnandPriya Andrews
George MaryanPolice Officer Napoleon
Mathew ThomasSiddharth “Siddhu”
IyalMathi “Chintu”
Mansoor Ali KhanHridayaraj D’Souza
Babu AntonyAntony’s henchman
MysskinShanmugam
Sandy MasterRobber in Shanmugam’s gang
Leo Movie Cast

READ MORE :

Leo Box Office Collection Day 1

TODAY GOLD PRICE

Free Silai Machine Yojana 2023

Conclusion – Leo Box Office Collection Worldwide

इस लेख में हमने चर्चा की है साल 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म Leo Box Office Collection Worldwide की, जो एक विशेष फ़िल्म है और जिसका फ़ैंस बड़े ही उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे। इसके पीछे का कारण है विजय, एक प्रसिद्ध अभिनेता, जिनके प्रशंसक उनकी हर फ़िल्म का बड़े ही बेताबी से इंतजार करते हैं।

उनकी फ़िल्में हर बार एक खास मिश्रण पेश करती हैं, जहां ऐक्शन और रोमांस का मनोरंजन होता है। विजय की फ़िल्में केवल भारत में ही नहीं, विदेशों में भी प्रसंसा प्राप्त करती हैं और उनकी फ़िल्मों का हिंदी रीमेक भी प्रकट हो चुका है। उनकी फ़िल्में हिंदी में डब करके टेलीविजन पर प्रसारित की जाती हैं।

इसके अलावा, बड़े उत्सुकता से देखा जा रहा है कि थलापति विजय की फ़िल्म पहले दिन भारत में लगभग 68 करोड़ रुपये कमा सकती है। यदि यह जानकरी आपको पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे और हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब जरुर कर ले ताकि आपको ऐसी ही जानकरी प्राप्त होती रहे यदि आपका कोई सुझाव हे तो आप हमें निचे कमेंट करके जरूर बताए धन्यवाद।

What is box office collection of Leo?

In India, Leo garnered around ₹ 64.80 crore

What is the Day 2 collection of Leo worldwide?

On second day in theatres Leo collected ₹36.88 crores for all languages.

What is the day 1 collection of Leo?

The film is anticipated to rake in over Rs 115 crore on the opening day

Is Leo movie successful?

South star Thalapathy Vijay’s action-packed thriller ‘Leo,’ has taken the box office by storm by entering the coveted Rs 100 crore club within a mere two days of its release.

1 thought on “Leo Box Office Collection Worldwide: दुनिया भर में ताबड़-तोड़ कमाई कर रही ‘Leo’ मूवी !”

Leave a Comment