Mirzapur 3: मिर्जापुर का तीसरा सीजन इस दिन होगा रिलीज! ‘कालीन भैया’ बन फिर से फैलाएंगे दहशत, आगे जानिए कैसे!

Mirzapur 3 : ओटीटी सीरीज़ की बात हो रही है तो मिर्जापुर (Mirzapur) सीरीज़ का नाम लोगों के होठों पर सबसे पहले आता है। इस सीरीज़ ने अब तक दो सीज़न रिलीज किए हैं, और अब दर्शकों को तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मिर्जापुर का तीसरा सीजन बहुत जल्द ही रिलीज हो सकता है। इस नए सीजन में, पिछले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा, जहां दर्शकों को त्रिपाठियों और पंडित परिवार के बीच नए मुसीबतें देखने को मिल सकती हैं।

यह भी पढ़े – OnePlus Nord CE 4 Lite 5G: बड़ी छूट के साथ आई है धमाकेदार ऑफर! फोन सस्ता होने से इतनी रह गई कीमत, फीचर्स भी तगड़े

कब आएगा मिर्जापुर का तीसरा सीजन ?

मिर्जापुर के पहले सीजन ने रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। मिर्जापुर के पहले सीजन को कुछ लोगों ने एक नहीं, बल्कि कई बार तक देखा है। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) का प्रीमियम मार्च 2024 के आखिरी सप्ताह में हो सकता है, हालांकि अभी तक आधिकारिक रिलीज़ डेट की पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़े – 11,999 रुपए में लॉन्च हुआ Realme Narzo N53 शानदार 5G स्मार्टफोन! देखें फीचर्स और कैमरा क्वालिटी में क्यों है सबसे बेस्ट!

रिपोर्ट्स के अनुसार, पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। मिर्जापुर सीरीज का पहला और दूसरा सीजन अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुआ था, इसलिए सीरीज का तीसरा पार्ट भी प्राइम पर ही स्ट्रीमिंग किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

Mirzapur 3 का बजट: रिकॉर्ड तोड़ आंकड़े

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिर्जापुर वेब सीरीज के पहले सीजन का बजट 12 करोड़ रुपये था, जिसने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी थी। इसके बाद, सीजन 2 के बजट को 5 गुना बढ़ाकर 60 करोड़ रुपये के पास पहुंचाया गया था। इस बार, चर्चाओं के मुताबिक, सीजन-3 का बजट करीब 78 करोड़ रुपये का है। मतलब, सीरीज के तीसरे सीजन ने सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

यह भी पढ़े – Realme GT 5 Pro: खूबसूरत डिजाइन, गेमर्स की पहली पसंद! जानिए इसके शानदार फीचर्स और कीमत के बारे में!

मिर्जापुर सीजन 3 की स्टार कास्ट: चेहरे और किरदार

अली फजल (जिन्हें गोविंद पंडित या गुड्डू भी कहा जाता है) एक बार फिर से दर्शकों को मोहित करने के लिए हज़िर है।

पंकज त्रिपाठी (जिन्हें अखंडानंद त्रिपाठी या कालीन भैया भी कहा जाता है) एक बार फिर से दर्शकों को दिलों पर राज करने आ रहे हैं।

रसिका दुग्गल (जो की बीना त्रिपाठी के रूप में हैं)

देवदत्त त्यागी दद्दा (जिन्हें लिलिपुट कहा जाता है) ने एक बार फिर से हर किसी को चौंका दिया है।

विवान सिंह (जो की नीलम सत्यानंद त्रिपाठी के रूप में हैं)

शबनम (जो की शेरनवाज़ जिजिना हैं)

प्रमोद पाठक (जो की जेपी यादव हैं)

2 thoughts on “Mirzapur 3: मिर्जापुर का तीसरा सीजन इस दिन होगा रिलीज! ‘कालीन भैया’ बन फिर से फैलाएंगे दहशत, आगे जानिए कैसे!”

Leave a Comment