मात्र 3434रु  की आसान किस्तों में घर ले अपनी नई नवेली TVS Raider Bike

Tvs Raider Bike

दोस्तों इस इन दोनों टीवीएस की राइडर बाइक का क्रेज युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है. जहां पहले के युवा अपनी मनपसंद बाइक स्प्लेंडर को प्राथमिकता देते थे वही सारे युवा Tvs Raider Bike की तरफ रुझान कर रहे हैं. Tvs Raider और स्प्लेंडर की कीमत लगभग बराबर है जो किसका मुख्य कारण बनता है युवाओं के बीच इतना लोकप्रिय होने का.

जहां हर दूसरी बाइक स्प्लेंडर दिखती थी उसकी जगह आजकल टीवीएस की इस राइटर ने ले ली है. Tvs Raider की डिजाइन युवाओं को बहुत ही पसंद आ रही है. यह बाइक अपने सेगमेंट में काफी सस्ती है और स्प्लेंडर की रेट में पल्सर को टक्कर देने की क्षमता रखती है.

यह भी पढ़े – TVS Apache RTR 160 Price in India 2023-भारत में अपाचे बाइक 160cc कीमत

Tvs Raider Bike की शानदार फीचर्स

दोस्तों टीवीएस राइडर बाइक में जो मीटर हमें देखने को मिलता है वह पूरी तरीके से एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है जो कि रात के समय में अलग ही चमकता है. इस बाइक में आपको eco  और power दो ऑप्शन देखने में मिलते हैं जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है eco मोड में आपको अच्छा माइलेज मिलेगा वही पावर मोड में आपको थोड़ा सा कम माइलेज के साथ अच्छी पावर देखने को मिलती है.

WhatsApp Group Join Now
Tvs Raider Bike

इस बाइक में पीछे की सीट के नीचे आपको एक स्टोरेज कंपार्टमेंट भी देखने को मिलता है जो कि इसे अन्य बाइक से अलग बनाता है. यह बाइक टेक्नोलॉजी जबलपुर है जिसमें आपको कलरफुल डिस्प्ले के साथ-साथ ब्लूटूथ और वॉइस असिस्टेंट जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलता है

Tvs Raider Bike Overview

FeatureDescription
Engine124.8cc, Single-cylinder, Air-cooled, Three-valve
Power Output11.2 bhp @ 7,500 RPM
Torque11.2 Nm @ 6,000 RPM
Transmission5-Speed Manual
MileageUp to 70 km/l
Instrument Cluster5-inch Full Digital Display
Suspension (Front)Telescopic Forks (30mm)
Suspension (Rear)Preload-adjustable Monoshock
Brakes (Front)Disc (240mm) or Drum
Brakes (Rear)Drum (130mm) or Disc (Optional)
Fuel Tank Capacity10 liters
Weight127 kg

यह भी पढ़े – New Royal Enfield Shotgun 650 भारत में हुई लॉन्च, शानदार के डिज़ाइन के साथ करेंगी बवाल, सिर्फ Lucky लोगों के लिए

Tvs Raider Bike का पॉवर इंजन और बेहतरीन माइलेज

Tvs Raider 125 सीसी बाइक सेगमेंट के अंदर आती है जिसमें आपको पावरफुल इंजन देखने को मिलता है साथ ही बेहतरीन माइलेजभी मिलती है. इस बाइक का इंजन एयर कूल टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो की 7500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी और 6000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक का इंजन 5 गियर के साथ आता है. इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा है जो की 65 किलोमीटर पर लीटर का एवरेज देती है.

Tvs Raider Bike

यह भी पढ़े – 2024 KTM Super Duke 1390R: चौंकाने वाले नए फीचर्स के साथ मार्किट में हुई लॉन्च, जाने यहां से FREE!

Tvs Raider Bike की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 87000 से लेकर 120000 तक जाती है. साथ ही इस बाइक को आप आसान किस्तों में अपने घर ला सकते हैं आप इसे केवल 10,999 की डाउन पेमेंट के साथ अपने घर ला सकते हैं, और अगले 3 सालों तक 8% ब्याज दर के साथ महीने के 3,434 रुपए का EMI देना होगा।

1 thought on “मात्र 3434रु  की आसान किस्तों में घर ले अपनी नई नवेली TVS Raider Bike”

Leave a Comment